Tuesday 20 January 2015

PV मां का आशीर्वाद ले पर्चा दाखिले को निकले केजरीवाल,

मां का आशीर्वाद ले पर्चा दाखिले को निकले केजरीवाल, रोड शो से कुमार विश्वास नदारद


Jan 20 : नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल मंगलवार को पर्चा दाखिला करेंगे। इससे पहले, उन्होंने दिल्ली की सड़कों पर रोड शो निकाला। रोड शो के दौरान आप के सभी बड़े नेता दिखे, लेकिन कुमार विश्वास नजर नहीं आए। इस वजह से अटकलबाजी तेज हो गई। बता दें कि विश्वास के पार्टी के सबसे बड़े नेता के पर्चा दाखिले में बिना सूचना मौजूद न रहने की वजह से यह अटकलबाजी शुरू हुई है। इससे पहले, केजरीवाल सुबह अपनी मां का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर निकले। इसके बाद वह वाल्मिकी मंदिर पहुंचे। मंदिर के बाहर बड़ी संख्या में केजरीवाल के समर्थक जुटे थे। बता दें कि इस मंदिर पर महात्मा गांधी भी कभी वक्त गुजार चुके हैं। नरेंद्र मोदी ने भी यहीं बीते साल स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत की थी। 

केजरीवाल ने सोमवार रात टि्वटर पर लोगों से अपील की थी कि वह एक दिन की छुट्टी निकालकर उनके रोड शो में शामिल हों। बता दें कि पिछली बार 49 दिन की सरकार चलाने के बाद कुर्सी छोड़ने वाले केजरीवाल ने कई बार माना है कि उनका वह फैसला गलत था और उन्होंने दिल्लीवासियों से अपील की है कि उन्हें एक बार फिर मौका दें। 
केजरीवाल ने किरन बेदी को दी सार्वजनिक बहस की चुनौती 
बीजेपी ने पूर्व आईपीएस अफसर किरण बेदी को अपना सीएम कैंडिडेट घोषित किया है। बेदी ने चार दिन पहले ही बीजेपी ज्वाइनकी थी। इसी वजह से अब आम आदमी पार्टी और केजरीवाल बेदी पर काफी हमलावर हो गए हैं। इसी क्रम में केजरीवाल ने मंगलवार को किरण बेदी को सार्वजनिक बहस के लिए चुनौती दी। इसके साथ ही, केजरीवाल ने अपील की कि किरण बेदी उन्हें टि्वटर पर अनब्लॉक करें। बेदी ने भी कह दिया कि उन्हें यह चुनौती कबूल है, लेकिन वह दिल्ली असेंबली में बहस करेंगी। वहीं, कांग्रेस के अजय माकन ने भी कहा कि वह बहस को तैयार हैं।






No comments:

Post a Comment