Tuesday 20 January 2015

बीजेपी दफ्तर के बाहर प्रदेश अध्यक्ष के समर्थकों का प्रदर्शन, शाह के खिलाफ नारेबाजी




Jan 20, 2015 : नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी दफ्तर के बाहर मंगलवार को दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय के समर्थकों ने प्रदर्शन किया। बताया जा रहा है कि ये लोग, सतीश उपाध्याय के चुनाव न लड़ने से नाराज थे। इसके अलावा बीजेपी दफ्तर के बाहर पूर्वांचलियों को टिकट न देने से नाराज पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाहके खिलाफ भी नारेबाजी की।

गौरतलब है कि कल रात बीजेपी द्वारा जारी की गई 62 उम्मीदवारों की लिस्ट में सतीश उपाध्याय का नाम शामिल नहीं है। वहीं सतीश उपाध्याय से जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं पार्टी का एक कार्यकर्ता हूं और कार्यकर्ता होने के नाते मेरी जिम्मेदारी है कि दिल्ली में बीजेपी की जीत हो।’ उन्होंने कहा कि मैंने खुद तय किया है कि मुझे चुनाव नहीं लड़ना है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में 70 विधानसभा सीटें अगर सभी चुनाव लड़ेंगे तो कामकाज कौन देखेगा। सतीश उपाध्याय ने कहा कि मुझे सीट नहीं 70 सीट पर चुनाव लड़ना है। सभी स्थानों पर कमल खिलाना है। कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के बारे में उन्होंने कहा कि यह क्षणिक है, सब पार्टी नेतृत्व का सम्मान करते हैं। 

No comments:

Post a Comment